जग को जन्म देने वाली को नारी शक्ति को मेरा प्रणाम - इंदल मौर्य

 दिल्ली - अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर पूरा विश्व नारी शक्ति को सराह रहा है, हर जगह उनके सम्मान की बात की जा रही है। उसी क्रम में लीलावती ग्रुप के चेयरमैन इंदल मौर्य जी ने नारी शक्ति को नमन करते हुए उन्हें हर क्षेत्र में पुरुषों के बराबर अवसर एवं सम्मान देने की बात करते हुए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

उन्होंने कहा हर नारी किसी न किसी पुरुष की सफलता की कुंजी होती है चाहे वो माँ के रूप में, बहन के रूप में, या फिर पत्नी के रूप में आकर हमें सफलता की ओर ले जाती है। मेरे भी जीवन में पहले मेरी माँ व अब मेरी पत्नी हर कदम मेरा साथ देती हैं व मुझे सही दिशा में कार्य करने हेतु प्रेरित करती हैं। आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मैं सभी माताओं बहनों को मेरी ओर से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

Comments

Popular posts from this blog

बिशप मॉरिस दान और राकेश चतरी के ख़िलाफ़ हिंदूवादी संगठनों से जुड़े अधिवक्ताओं और छात्रों का प्रदर्शन

अम्बेडकर जयंती के अवसर पर वार्ड नं० 36 में हुआ पूजा, भजन व भंडारा

त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में हुआ महिला जागरुकता कार्यक्रम